33 C
Mumbai
Tuesday, March 2, 2021
Home Entertainment Exclusive: अलीबाग में होगी शादी, मुंबई में रिसेप्शन... ऐसी है वरुण-नताशा की...

Exclusive: अलीबाग में होगी शादी, मुंबई में रिसेप्शन… ऐसी है वरुण-नताशा की शादी की तैयारियां

अलीबाग: अभिनेता वरुण धवन और उनकी बचपन‌ की दोस्त नताशा दलाल की शादी की तैयारियां बड़े जोर-शोर से अलीबाग के एक रिसॉर्ट में चल रही हैं. मुंबई से 100 किलोमीटर की दूरी पर अलीबाग के सासवने इलाके में स्थित इस रिसॉर्ट में शादी की तैयारियों का जायजा एबीपी न्यूज़ ने मौके पर पहुंचकर लिया. 24 जनवरी को जिस रिसॉर्ट में वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी होने वाली है उसका नाम ‘द मैन्शन हाउस’ है, जो एक एकड़ में फैला हुआ है. ये एक लक्जरी रिसॉर्ट है, जिसमें महज 25 कमरे ही हैं. उल्लेखनीय है कि इस रिसॉर्ट में एक स्वीमिंग पूल, किसी भी फंक्शन के लिए बड़ा हॉल, पूल साइड एरिया, गार्डन एरिया और तमाम तरह की आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं.

एबीपी न्यूज़ को जानकारी मिली है वरुण धवन और नताशा दलाल 22 तारीख को अलीबाग में शादी के वेन्यू पर पहुंचेंगे. फिर 23 तारीख से हल्दी, मेहंदी और तमाम तरह की रस्मों की शुरुआत होगी. इसके बाद दोनों 24 जनवरी को हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध‌ जाएंगे. इस शादी में वरुण और नताशा के परिवारवालों और चंद करीबी लोगों के ही मौजूद रहने की खबर है. शादी के बाद में वरुण धवन और नताशा दलाल अपनी शादी का रिसेप्शन मुंबई में देंगे, जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों से लेकर अन्य लोगों को आमंत्रित किया जाएगा.

अलीबाग के सासवने इलाके में निर्मित इस लक्जरी रिसॉर्ट में बाउंड्री वॉल के ऊपरी और खुले हिस्से को चारों ओर से कई फुट ऊपर तक ढंकने का काम चल रहा है. शादी के लिए लगने वाले तमाम तरह के जरूरी सामानों को भी लगातार अंदर ले जाने का काम जारी है और शादी की जगह पर हलचल तेज हैं. इसके साथ ही रिसॉर्ट के अंदर के इलाकों में गमले लगाने से लेकर, फूल सजाने, कारपेट बिछाने, जगह-जगह पर पर्दे लगाने का काम जोर-शोर से चल रहा है.

अनिल धवन ने किया खुलासा

उल्लेखनीय है कि सबसे पहले वरुण धवन के चाचा और डेविड धवन के भाई अनिल धवन ने वरुण और नताशा की शादी और शादी की तारीख की पुष्टि एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में की थी. उन्होंने एबीपी न्यूज़ से कहा था, ‘हां, आखिरकार 24 जनवरी को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मैं, मेरा पूरा परिवार, मेरे भाई डेविड धवन और उनका पूरा परिवार शादी तय हो जाने को लेकर बेहद खुश हैं.’ अनिल धवन ने मुस्कुराते हुए कहा था, ‘मैं न जाने कब से वरुण धवन के पीछे पड़ा था कि वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा को घर की बहू बनाकर लाएं. अब हम सभी की ये ख्वाहिश पूरी होने जा रही है तो इसे लेकर मैं काफी उत्साहित हूं.’

इस तरह की खबरें हैं कि वरुण और नताशा के‌ परिवार वालों के अलावा इंडस्ट्री की कुछ बड़ी हस्तियों को भी इस शादी में‌ शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है. मगर अनिल धवन ने एबीपी न्यूज़ से कहा था कि कोविड-19 के हालात के मद्देनजर ये शादी बेहद सादगी से होगी और दोनों परिवार वालों और कुछ करीबी लोगों की मौजूदगी में ही होगी. शादी के बाद रिसेप्शन के सवाल पर अनिल धवन ने कहा था कि अभी दोनों परिवारवालों का पूरा ध्यान शादी की तैयारियों में लगा हुआ है और फिलहाल रिसेप्शन‌ को लेकर किसी तरह का कोई फैसला नहीं लिया गया है.

स्कूल में साथ पढ़ते थे

बता दें कि अभिनेता वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल एक साथ स्कूल में पढ़ते थे. करीना कपूर‌ के चैट शो‌ ‘वॉट विमेन वॉन्ट’ में इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने बताया था कि छठी कक्षा में नताशा को पहली बार देखते ही उन्हें ऐसा महसूस हुआ था कि उन्हें नताशा से प्यार हो गया है, मगर दोनों ने‌ 11-12 कक्षा तक कभी भी एक-दूसरे को डेट नहीं किया था.

वरुण ने इस शो में यह भी बताया था कि कई सालों की दोस्तों के बाद उन्होंने नताशा को कई बार प्रपोज किया था और कई बार रिजेक्ट करने के बाद आखिरकार नताशा ने वरुण के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था. नताशा 2013 में न्यूयॉर्क से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर लौटी थीं और बाद में उन्होंने अपने‌ ही नाम से अपना फैशन लेबल ‘नताशा दलाल’ लॉन्च किया था.

यह भी पढ़ें:
Confirmed! वरुण धवन और नताशा दलाल की होने वाली है शादी, चाचा अनिल ने किया तारीख का खुलासा

Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu