33 C
Mumbai
Sunday, April 18, 2021
Home Entertainment EXCLUSIVE: Rakhi Sawant की मां को हुआ कैंसर, इलाज के लिए Salman...

EXCLUSIVE: Rakhi Sawant की मां को हुआ कैंसर, इलाज के लिए Salman Khan‌ से लगाई गुहार

मुम्बई : हाल ही खत्म हुए ‘बिग बॉस’के सीजन 14 की फाइनलिस्ट रहीं अभिनेत्री राखी ने ‘बिग बॉस’ के घर से निकलकर अपने फैंन्स को एक बुरी खबर सुनाई है.

अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए राखी ने बताया कि उनकी मां जया सावंत कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रही हैं और फिलहाल उनके लिए सभी की दुआओं की जरूरत है. राखि ने इस इंस्टाग्राम के जरिए अस्पताल के बिस्तर पर बैठी मां की दो तस्वीरें भी साझा की हैं.

इस संबंध में एबीपी न्यूज़ ने जब राखी सावंत संपर्क किया तो उन्होंने कहा, “मां को पेट का कैंसर है और उनके इलाज के लिए मैंने सलमान खान के ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ से मदद की गुहार लगाई है.” राखी ने कहा कि सलमान एक नेक दिल इंसान हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि सलमान खान के फाउंडेशन की ओर से उनकी मां का अच्छे से इलाज कराया जाएगा.

राखी ने एबीपी न्यूज़ से कहा, “मुझे अपने मां के अस्पताल में होने और कैंसर पीड़ित होने की बात हाल ही में ‘बिग बॉस’ के घर से निकलने के बाद पता चली. जब मैंने मां को अस्पताल में जाकर इस हालत में देखा मैं शॉक्ड रह गयी थी.”

राखी ने बताया, “एक साल पहले मेरी मां के पेट का ऑपरेशन किया गया था और डॉक्टर ने ऑपरेशन के जरिए उनके पेट से कैंसर की गांठ निकालने की बात कही थी. मगर अब मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उनका ऑपरेशन सफल रहा था तो फिर उन्हें कैंसर कैसे हुआ. मेरे ‘बिग बॉस 14’ में जाने के बाद यानि तीन महीने पहले भी मां ऑपरेशन हुआ था.”

EXCLUSIVE: Rakhi Sawant की मां को हुआ कैंसर, इलाज के लिए Salman Khan‌ से लगाई गुहार

राखी सावंत ने बताया कि उनकी आर्थिक हालत खस्ता है और उनके अधिकतर पैसे मां के इलाज में खर्च हो चुके हैं और ऐसे में इस वक्त वे आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं. राखी ने कहा, “यही वजह है कि मैंने सलमान खान के ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ के अलावा संजय दत्त और उनकी बहन प्रिया दत्त द्वारा चलाई जाने रही कैंसर के इलाज से जुड़ी संस्था ‘नरगिस दत्त फाउंडेशन’ से भी मदद की गुहार लगाई है. इस बारे में मेरी बात प्रिया दत्त से हुई है और उन्होंने मां की बीमारी और इलाज से जुड़ी फाइल मंगवाई है.”

EXCLUSIVE: Rakhi Sawant की मां को हुआ कैंसर, इलाज के लिए Salman Khan‌ से लगाई गुहार

राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने एबीपी न्यूज़ को बताया, “पेट के कैंसर से जूझ रही उनकी मां पिछले तीन महीने से मुम्बई के जुहू इलाके के ‘क्रिटी केयर अस्पताल’ में भर्ती हैं.” राकेश ने आगे बताया, “डॉक्टरों के मुताबिक मां को थर्ड स्टेज का कैंसर है. फिलहाल उनकी रेडिएशन और कीमोथेरेपी चल रह रही है. कुल 6 बार उन्हें कीमोथेरेपी दी जानी है और अब तक दो बार उनकी कीमोथेरेपी हो चुकी है.”

‘बिग बॉस 1’ और ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा ले चुकी राखी ने एबीपी न्यूज़ से बताया कि उनकी मां की दिली तमन्ना थी कि वे इस बार ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी जरूर जीते हैं. राखी ने कहा, “इस बार ट्रॉफी नहीं जीतने से मेरी मां थोड़ी निराश हैं. अब मेरी मां का कहना है कि मैं ‘बिग बॉस’ के अगले सीजन में अपने पति रितेश के साथ भाग लूं और ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी जीतकर लाऊं.” राखी ने हंसते कहा, “अब यही मेरी मां की आखिरी इच्छा है.”

उल्लेखनीय है कि राखी सावंत की 70 वर्षीय बीमार मां भी ‘बिग बॉस’ के तीसरे सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं.



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu