33 C
Mumbai
Wednesday, March 3, 2021
Home Entertainment Farmers Protest: रिहाना ने किया किसानों का समर्थन तो बहस में कूदे...

Farmers Protest: रिहाना ने किया किसानों का समर्थन तो बहस में कूदे अक्षय कुमार, कहा- झगड़ा लगाने वालों से दूर रहें

किसानों आंदोलन को लेकर रिहाना के ट्वीट के बाद बवाल मचा हुआ है. अब इस बहस में अक्षय कुमार भी कूद पड़े हैं. मामला इतना बढ़ गया है कि आज विदेश मंत्रालय को आज इस पर नसीहत जारी करनी पड़ी है.  विदेश मंत्रालय को ही अपना समर्थन देते हुए अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए कहा है कि जो लोग मामले को बिगाड़ने मे लगे हैं उन पर ध्यान देने की जरुरत नहीं है.

अक्षय कुमार ने आज ट्विटर पर लिखा, ”किसान हमारे देश का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और उनके मुद्दों को हल करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. मतभेद पैदा करने वाले किसी व्यक्ति पर ध्यान देने के बजाय एक सौहार्दपूर्ण संकल्प का समर्थन करें.”

विदेश मंत्रालय ने कहा- कुछ लोग एजेंडा चला रहे

विदेश में बैठी शख्सियतों को लेकर विदेश मंत्रालय ने का कहना है कि इन प्रदर्शनों को लेकर कुछ ताकतें अपना एजेंडा चला रही हैं. इन मुद्दों पर कोई भी राय रखने से पहले बेहतर होगा कि वो पूरी जानकारी हासिल करें. विदेश मंत्रालय ने सोशल मीडिया पर बिना जानकारी के कमेंट को गैर जिम्मेदाराना करार दिया है.

विदेश मंत्रालय ट्विटर पर  #Indiatogether #IndiaAgainstPropoganda हैशटैग को प्रमोट कर रहा है. आज विदेश मंत्रालय के बयान के बाद कई बडे़ सितारे इसका समर्थन कर रहे हैं.

विदेश मंत्रालय ने अपने बयान में क्या कहा

विदेश मंत्रालय ने क्या कहा, ”हम इस बात पर जोर देना चाहेंगे कि इन विरोधों को भारत के लोकतांत्रिक लोकाचार और राजनीति के संदर्भ में देखा जाना चाहिए, और गतिरोध को हल करने के लिए सरकार और संबंधित किसान समूहों के प्रयासों को. ऐसे मामलों पर टिप्पणी करने से पहले, हम आग्रह करेंगे कि तथ्यों का पता लगाया जाए और मुद्दों की एक उचित समझ पैदा की जाए. सनसनीखेज सोशल मीडिया हैशटैग और टिप्पणियों का प्रलोभन, खासकर जब मशहूर हस्तियों और अन्य लोगों द्वारा करना न तो सटीक है और न ही जिम्मेदार है.” विदेश मंत्रालय का पूरा बयान यहां पढ़ें-

किसान आंदोलन पर रिहाना ने क्या कहा-

रिहाना ने मंगलवार को आंदोलन से संबंधित एक खबर को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ”हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे?” रिहाना ने इसके साथ #FarmersProtest का इस्तेमाल किया.

रिहाना के इस ट्वीट के बाद से ही इस मामले ने तूल पकड़ लिया है.

यह भी पढे़ं-

जानिए कौन हैं रिहाना जिन्होंने किसान आंदोलन पर किया ट्वीट तो मच गया बवाल

क्या पॉप स्टार रिहाना मुसलमान हैं? Google में सर्च कर रहे लोग, जानिए क्या है Rihanna का Religion

Vamika Meaning: बेटी वामिका को बाहों में निहारते विरुष्का की पहली फैमिली फोटो वायरल, जानिए क्या है बच्ची के नाम का मतलब

पॉप स्टार रिहाना के बाद ग्रेटा थनबर्ग का भी किसानों को समर्थन, अबतक इन ग्लोबल सेलिब्रिटीज ने उठाई आवाज़

कौन हैं Andy Jassy जो संभालने जा रहे हैं Amazon की कमान, जानें उनके बारे में सबकुछ



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu