33 C
Mumbai
Thursday, February 25, 2021
Home Entertainment First Photo: विराट-अनुष्का ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, नाम रखा...

First Photo: विराट-अनुष्का ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, नाम रखा है वामिका

First Photo:  बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी और विराट कोहली की बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर में विराट और अनुष्का अपनी बेटी को निहारते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का ने बेटा का नाम भी बताया है. विराट और अनुष्का ने अपने बेटी का नाम वामिका रखा है. अनुष्का की बेटी की इस तस्वीर का फैंस को कितना इंतजार था इसका अंदाजा इसी बात ये लगाया जा सकता है कि इस तस्वीर पोस्ट करने के पांच मिनट में इस तस्वीर को लाखों से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

अनुष्का का कैप्शन

बेटी की पहली तस्वीर को यादगार बनाने के लिए अनुष्का शर्मा ने बेहद खास कैप्शन दिया है. अनुष्का शर्मा ने लिखा, “हम एक साथ प्यार और कृतज्ञता के साथ रहे थे लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ला दिया है. आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो इमोशन है जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया. आप सभी का प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया.”

विरुष्का की वामिका

विराट-अनुष्का की तरह इस कपल की बेटी का नाम भी काफी खास है. वामिका के नाम को विराट और अनुष्का के नाम को मिलाकर बनाया गया है. इस नाम में विराट का ‘व’ और अनुष्का का ‘का’ शामिल किया गया है. इसका मतलब होता है देवी दुर्गा. ये शब्द देवी दुर्गा का ही एक विशेषण होता है.

11 जनवरी को हुआ वामिका का जन्म

सामने आई इस पहली तस्वीर मनें सबसे खास है विराट और अनुष्का के चेहरो की मुस्कुराहट. दोनों बेहद गर्व से अपनी बेटी को निहार रहे हैं. फैंस कमेंट बॉक्स में विराट अनुष्का को खूब बधाईयां दे रहे हैं. आपको बता दें कि 11 जनवरी को पापा बनने की खुशखबरी देते हुए विराट कोहली ने लिखा, ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं.”

First Photo: विराट-अनुष्का ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, नाम रखा है वामिका

विराट का प्राइवेसी अलर्ट

बेटी के जन्म के बाद ही दोनों ने सभी फोटोग्राफर्स से फोटो न लेने की अपील की थी और सोशल मीडिया पर लिखा था कि, ‘उम्मीद है आप लोग हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे.’ ऐसे में विराट-अनुष्का की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए पैप्स ने भी उन्हें स्पॉट नहीं किया और जन्म के बाद पहली अनुष्का ने ही बेटी की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है.

पिछले साल अगस्त में किया था प्रेगनेंसी का एलान

विराट कोहली ने पिछले साल अगस्त में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अनुष्का के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी. विराट और अनुष्का के बारे में यह खुलासा होने के बाद दोनों ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे थे. फैंस के बीच दोनों की जिंदगी के इस बड़े पड़ाव को लेकर खुशी और उत्साह था. अब जब ‘विरुष्का’ की बेटी दुनिया में आ गई है तो सभी को उसकी पहली झलक पाने का इंतजार है.

ये भी पढ़ें:

Photos: बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या ने शादी में पहनी थी सोने की साड़ी, सर से लेकर पांव तक लदी थीं कई किलो हीरों के गहनों में, जानिए कीमत

Amitabh Bachchan House: एक छत के नीचे रहता है बच्चन परिवार, सोने-हीरों से लदी हैं भगवान की मूर्तियां, देखें Inside Pics



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu