33 C
Mumbai
Friday, January 22, 2021
Home Education IBPS PO Recruitment 2020: एप्लीकेशन विंडो कल से होगी रीओपेन, 3517 पदों...

IBPS PO Recruitment 2020: एप्लीकेशन विंडो कल से होगी रीओपेन, 3517 पदों के लिए करना है अप्लाई

IBPS PO Recruitment 2020 Application Process To Begin From Tomorrow: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पोर्सेनेल सेलेक्शन कल यानी 28 अक्टूबर से प्रोबेशनरी ऑफिसर पदों के लिए एप्लीकेशन विंडो फिर से खोलेगा. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 3517 पदों को भरा जाएगा. इस बार एप्लीकेशन विंडो 28 अक्टूबर को खुलेगी और 11 नवंबर 2020 तक खुली रहेगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस तारीख तक अप्लाई कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए उन्हें आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – www.ibps.in. यह भी ध्यान रहे की इस तारीख के बाद आवेदन नहीं किया जा सकता, इसलिए कैंडिडेट्स तारीखों का विशेष ख्याल रखें.

नोटिस में दी जानकारी –

इस संबंध में जारी नोटिस में कहा गया है कि “सक्षम अधिकारियों द्वारा सीआरपी- पीओ / एमटी-एक्स के तहत ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षाओं का एक अतिरिक्त चक्र रखने का फैसला प्रोबेशनरी ऑफिसर / मैनेजमेंट ट्रेनी के पद के लिए किया गया है. यह प्रक्रिया केवल आवेदकों की निम्नलिखित श्रेणियों के लिए है: जिन्होंने 11.11.2020 तक शैक्षिक योग्यता के संदर्भ में पात्रता प्राप्त की है और जो 05.08.202 से सफलतापूर्वक पंजीकरण नहीं कर सके हैं.

इस तारीख को होगी परीक्षा –

आईबीपीएस पीओ प्रिलिमिनेरी परीक्षा 05/06 जनवरी 2021 को आयोजित होगी. इस परीक्षा के कॉल लेटर एग्जाम से दस दिन पहले जारी कर दिए जाएंगे. इस संबंध में अन्य जरूरी जनकारी यह है किजिन उम्मीदवारों ने सीआरपी पीओ / एमटी-एक्स के लिए खुली रजिस्ट्रेशन विंडो के दौरान 5 से 26 अगस्त तक सफलतापूर्वक आवेदन किया था और उन्हें अक्टूबर 2020 के दौरान ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा के लिए बुलाया गया था, उन्हें इस पद के लिए आवेदन नहीं करना है. बाकी किसी भी विषय में विस्तार से जानकारी हासिल करने के लिए आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. फॉर्म भरने से पहले सभी डिटेल्स ठीक से पढ़ लें.

CBSE Board Exams 2021: क्लास 10वीं और 12वीं के प्राइवेट स्टूडेंट्स के लिए रिलीज हुए फॉर्म, ऐसे करें अप्लाईIAS Success Story: मैकेनिकल इंजीनियर से UPSC टॉपर बने राहुल भट्ट ने कैसे पाई यह सफलता, आइये जानते हैं

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu