33 C
Mumbai
Tuesday, January 19, 2021
Home Sports Ind vs Aus: भारतीय फैन ने बीच मैच में ऑस्ट्रेलियाई लड़की को...

Ind vs Aus: भारतीय फैन ने बीच मैच में ऑस्ट्रेलियाई लड़की को किया प्रपोज, मिला ये जवाब, देखें वीडियो

Ind vs Aus: भारतीय फैन ने बीच मैच में ऑस्ट्रेलियाई लड़की को किया प्रपोज, मिला ये जवाब, देखें वीडियो

Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेला गया. रविवार को खेले गये इस मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई. दरअसल, मैच के दौरान एक भारतीय प्रशंसक ने अपने घुटनों पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

टीम इंडिया की जर्सी पहने एक शख्स ने मैदान पर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की जर्सी पहने नजर आ रही एक लड़की को प्रपोज किया. इस प्रस्वात को लड़की ने जल्द ही स्वीकार कर लिया और फिर दोनों गले मिले और एक दूसरे को किस किया. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड दोनों के प्यार का गवाह बना. इसके बाद स्टेडियम में मौजूद लोगों ने युगल के लिए खुशी मनाई.

ग्राउंड पर फील्डिंग कर रहे ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भी कपल ने लिए ताली बजाई. इस दौरान लोगों को अपने मोबाइल में इस खास पल को शूट करते देखा गया.

मैच की दूसरी पारी के दौरान जब भारतीय टीम 390 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए 126 रन पर दो विकेट खोकर बल्लेबाजी कर रही थी उसी वक्त युवक ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. ये खास पल कैमरे में कैद हो गया. फॉक्स क्रिकेट द्वारा आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो शेयर किया गया. जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. कमेंट कर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

यह पहली बार नहीं है जब किसी क्रिकेट फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को मैच के दौरान प्रपोज किया हो, इससे पहले भी कई बार फैन्स ऐसा कर चुके हैं. बता दें कि दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 51 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है.

Ind vs Aus: वनडे सीरीज गंवाने के बाद विराट कोहली बोले- हमें एकतरफा हार मिली, गेंदबाजी प्रभावी नहीं थी 

Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu