33 C
Mumbai
Saturday, March 6, 2021
Home Sports IND vs AUS: शशि थरूर ने ऑस्ट्रेलिया को ऐसे किया ट्रोल, कहा-...

IND vs AUS: शशि थरूर ने ऑस्ट्रेलिया को ऐसे किया ट्रोल, कहा- ‘एक साल तक जश्न मनाएगी टीम इंडिया’

गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे और अंतिम टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. वहीं गाबा में भारत की इस पहली टेस्ट जीत पर भारतीय क्रिकेट टीम को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. वहीं कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ऑस्ट्रेलिया को अपनी ट्रेडमार्क शैली में ट्रोल किया है.

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को किया ट्रोल

दरअसल भारत की जात के साथ ही भारतीय क्रिकेट प्रेमी ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ियों की कही गई बातों का एक कटआउट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस सांसद शशि थरूर भी इस दौड़ में शामिल हो गए हैं.

उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के एक ग्राफिक को शेयर किया है. जिन्होंने ब्रिस्बेन के गाबा में चौथे टेस्ट से पहले भारत के लिए सभी परेशानियों की भविष्यवाणी की थी. बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में 1988 से अब तक अपराजित था.

पूर्व क्रिकेटरों ने भारतीय टीम के प्रदर्शन पर की थी टिप्पणी

उन्होंने पूर्व क्रिकेटरों माइकल क्लार्क, रिकी पोंटिंग और मार्क वॉ की ओर से कि गई टिप्पणियों का एक स्नैपशॉट शेयर किया है. जिसमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने विराट कोहली के बिना टीम इंडिया की बल्लेबाजी के लिए “गहरी परेशानी” की भविष्यवाणी की थी. जबकि रिकी पोंटिंग ने कहा था कि कोहली की अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया के पास “व्हाइट वॉश” करने का अच्छा मौका होगा.

एक साल के लिए जश्न मनाएगी टीम इंडियाः थरूर

शशि थरूर ने एक और पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘हाँ, माइकल क्लार्क सही है. चलो एक साल के लिए जश्न मनाते हैं… अगले महीने से अंग्रेजों पर हथौड़ा मारना शुरू करते हैं!’ दरअसल पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम, विराट कोहली के बिना ऑस्ट्रेलिया को हराते हैं तो एक साल तक जश्न मना सकते हैं.

बता दें कि इंग्लैंड की टीम इस बार भारत दौरे पर 4 टेस्ट, 5 टी20 और 3 वनडे मैच की सीरीज खेलने के लिए भारत आएगी. इंग्लैंड का यह दौरा 5 फरवरी से चेन्नई टेस्ट से शुरू होगा, जो 28 मार्च को पुणे में खेले जाने वाले तीसरे वनडे के साथ खत्म होगा. वैसे भारत के खिलाफ उसके घर में उसे हराना किसी भी टीम के लिए आसान नहीं है.

इसे भी पढ़ेंः
IND vs AUS: एडीलेड में 36 रन पर ऑल आउट होने के बाद कैसे अजिंक्य रहाणे ने बदल दी इंडिया की किस्मत

IND vs AUS 4th Test Highlights: गाबा में टीम इंडिया ने तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का ‘गुरूर’, इस तरह रचा इतिहास



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu