ISI Recruitment 2020: इंडियन स्टेटिस्टिकल इंस्टीट्यूट ने मल्टी टास्किंग स्टाफ के विभिन्न पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. इच्छुक उम्मीदवार बताए गए प्रारूप में अंतिम तिथि के पहले आवेदन कर सकते हैं. यहां यह भी बताना जरूरी हो जाता है कि इन पदों के लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख काफी निकट है इसलिए बिना समय गवाए जितना जल्दी हो सके एप्लीकेशन भर दें. आईएसआई के एमटीएस पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख है 23 नवंबर 2020. यानी कल शाम को पांच बजे तक हर हाल में फॉर्म भर देना है. ये वैकेंसीज विज्ञापन संख्या आरईसी – 8/2020-5 के अंतर्गत निकली हैं. आवेदन करने और इन वैकेंसीज के विषय में किसी भी प्रकार की जानकारी हासिल करने के लिए कैंडिडेट आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं, जिसका पता है – www.isical.ac.in.

वैकेंसी विवरण

आईएसआई के एमटीएस पदों के अंतर्गत निकली वैकेंसीज का डिटेल इस प्रकार है.

एमटीएस (इलेक्ट्रीशियन) – 06 पद

एमटीएस (इलेक्ट्रिकल अटेंडेंट) – 06 पद

एमटीएस (ऑपरेटर-कम-मैकेनिक, लिफ्ट) – 04 पद

न्यूनतम योग्यता –

मल्टी टास्किंग इलेक्ट्रीशियन पद के लिए आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से क्लास बारहवीं पास करने के साथ ही नेशनल ट्रेड सर्टिफिकेट लिया हो या आईटीआई पास करने के बाद कम से कम दो साल का अनुभव उसके पास हो. बात आयु सीमा की है तो 35 साल से कम उम्र के कैंडिडेट आवेदन कर सकते हैं.

यही योग्यता बाकी दोनों पदों के लिए भी है. हालांकि यह संक्षिप्त जानकारी है. हर पद के विषय में विस्तार से और अलग-अलग जानकारी हासिल करने के लिए कैंडिडेट आईएसआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जानकारी हासिल कर सकते हैं.

अन्य जानकारियां

एमटीस के इन पदों पर भर्ती इंटरव्यू और स्किल टेस्ट के माध्यम से होगी. भर्ती के लिए इंटरव्यू का आयोजन दिसंबर महीने के सेकेंड वीक में किया जा सकता है.

जहां तक बात आवेदन की है तो आधिकारिक वेबसाइट से फॉर्म डाउनलोड करके भरें और उसकी स्कैन्ड कॉपी 23 नवंबर शाम पांच बजे के पहले [email protected] पर मेल कर दें.

DU Special Admission Cut-Off लिस्ट 2020 जारी होने की तारीख घोषित, यहां देखें पूरा शेड्यूलIAS Success Story: IIT से IIM और फिर पहले ही अटेम्पट में IAS कैसे तय किया लोकेश ने यह सफर? जानिए

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link