Kaun Banega Crorepati कंटेस्टेंट छव‍ि कुमार क्या इस सीजन की पहली करोड़पति बन पाएंगी?

Kaun Banega Crorepati 12 में पहली कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल तक पहुंच पाई हैं. हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ जिसमें दिखाया गया कि 28 अक्टूबर को छवि कुमार हॉट सीट पर आएंगी. वीडियो में बताया गया कि छवि के पति एयरफोर्स में विंग कमांडर हैं और वह पति को सपोर्ट करती हैं. इसके बाद दिखाया गया कि अमिताभ बच्चन, छवि से 15वां सवाल पूछते हैं जो 1 करोड़ का है.

दर्शकों के मन में बस एक सवाल है क्या छवि 1 करोड़ जीतेंगी या नहीं ये तो 28 अक्टूबर को ही पता चलेगा. तब तक फैन्स को इस एपिसोड का इंतजार करना होगा. आपको बता दें, शुक्रवार को कर्मवीर एपिसोड में छत्तीसगढ़ की फूलबासन यादव आई हैं. फूलबासन के साथ एक्ट्रेस रेणुका शहाणे भी आई हैं. फूलबासन यादव, मां बम्लेश्वरी जनहित कार्य समिति के माध्यम से आर्थिक और सामाजिक रूप से पिछड़ी महिलाओं की मदद करते हैं.  फूलबासन और रेणुका ने शो से 50 लाख रुपये जीते थे.

शुक्रवार के करमवीर एपिसोड में छत्तीसगढ़ के एक गांव से फूलबासन यादव ने शिरकत की. फूलबासन यादव शो पर 50 लाख रुपए जीतने में कामयाब रहीं. वो इस सीजन 50 लाख की धनराश‍ि जीतने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गईं. फूलबासन यादव एक महिला संगठन चलाती हैं जिसमें 2 लाख से भी ज्यादा महिलाएं जुड़ चुकी हैं. इसका उद्देश्य गांव और उसके आसपास के इलाकों में पहरा देना, शराब बंदी और अनुशासन की देखरेख करना है. गुलाबी साड़ी में ये महिलाएं रात में निकलती हैं और इस बात को सुनिश्चित करती हैं कि गांव में कहीं कुछ गलत ना हो रहा हो.



Source link