33 C
Mumbai
Tuesday, June 15, 2021
Home Entertainment Kaun Banega Crorepati 12: Bal Thackeray के घर उतारी थी Jaya Bachchan...

Kaun Banega Crorepati 12: Bal Thackeray के घर उतारी थी Jaya Bachchan की आरती, शो के दौरान सुनाया बिग बी ने किस्सा…

 

टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति-12 को अमिताभ बच्चन काफी सुर्खियों में बने रहते हैं. अपने शो में हर दिन अपने से जुड़े किस्सों को लेकर दर्शकों के साथ सांझा करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने कर्मवीर वाले एपिसोड में बिग बी ने अपने और बालासाहेब ठाकरे के रिश्ते के बारे में बताया कि कैसे उनका रिश्ता मजबूत हुआ. अमिताभ बच्चन हमेशा से ही अपने रिश्तों को लेकर काफी सजग रहते हैं.

आपको बता दें, कर्मवीर एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने शिवसेना संस्थापक बालासाहेब ठाकरे से जुड़े अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा, ”कई बार लोग मुझे सवाल पूछते हैं कि आखिर कैसे आपका और बाला साहेब का रिश्ता कैसा था.” इसके बाद उन्होंने बाला साहेब के साथ जुड़ा एक वाक्य बताया. शादी के बाद मुझे बाला साहेब ने बुलाया तो मैं जया जी के साथ गया. वहां जया जी की आरती उतारी गई. तभी से मेरा और बाला साहेब जी का रिश्ता मजबूत होता गया.

शो में कंटेस्टेंट अनुराधा भोसले और नागराज मंजुले से एक सवाल पूछा गया. अनुराधा और नागराज से सवाल पूछा गया कि बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म ‘ठाकरे’ में बाला साहेब का किरदार किसने निभाया था? अनुराधा और नागराज से सवाल का सही जवाब देते हुए कहा- नवाजुद्दीन सिद्दीकी. जोकि सवाल का जवाब एकदम सही था. आपको बता दें, अनुराधा और नागराज ने 25 लाख रुपए की धनराशि अपने नाम की. हालांकि समय समाप्त होने के कारण उन्हें शो बीच में ही छोड़ना पड़ा.

Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu