Kaun Banega Crorepati 12: क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में इतिहास रचने वाली पहली महिला ने इस शो में 25 लाख रुपए जीते और इसके बाद 50 लाख के सवाल पर गेम क्विट कर दिया है. पश्चिम बंगाल के कोलकाता से आईं रूमा साहा केबीसी की पहले ऐसी कंटेस्टेंट बन गई जो बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेले ही बिग बी के सामने हॉट सीट पर गेम खेलने के लिए पहुंचीं.

दरअसल, इस हफ्ते से सभी कंटेस्टेंट पूरे हो गए थे और रूमा आखिरी फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड में आउट हो गई थीं, जिसके कारण वो बुरी तरह टूट गई थीं और केबीसी के सेट पर ही रोने लगी थीं. वहीं उनकी किस्मत ने साथ दिया और हॉटसीट पर बैठीं कंटेस्टेंट का गेम शो की अवधि पूरी होने से पहले खत्म हो गया. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने ऐलान किया कि वो रूना का बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के ही हॉटसीट पर बैठने की इजाजत दे रहे हैं.

रूमा ने इस मौके का बहुत अच्छे से इस्तेमाल किया और शानदार गेम खेलते हुए 25 लाख रुएप जीते. 50 लाख के लिए जिस सवाल पर रूमा ने गेम क्विट किया वो सावल था- इनमें से किसने 19वीं सदी में ‘स्ट्रे फथर्स: अ जर्नल ऑफ ऑनोथॉलजी फॉर इंडिया एंड इट्स डिपेंडेंसीस’ नामक पत्रिका शुरू की थी.

इस सवाल पर रूमा बिल्कुल भी श्योर नहीं थीं और उन्होंने गेम क्विट करने का फैसला किया. इसके साथ ही रूना 25 लाख जीतकर ले गईं. वहीं अमिताभ बच्चन ने इस आखिरी सवाल का जबाव बताया-एलन ऑक्टेवियन ह्यूम

आपको बता दें कि केबीसी पर दिखाई गए वीडियो में रूमा ने अपने पति पर नहीं कमाने पर ताना सुनाने का आरोप लगाया. वहीं अमिताभ बच्चन के सामने भी उन्होंने कहा कि एक बार वो कुछ पैसे दान करना चाहती थीं लेकिन जब पति से मांगे तो उन्होंने कहा- पहले कमाओ फिर दान करना. वहीं इसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी रूना के पति की क्लास लगा दी.

ये भी पढ़ें: 

हिंदू मुस्लिम मुद्दे को लेकर शुरू हुआ फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का विरोध, ट्विटर पर ट्रेंडिंग बना #ShameOnAkshayKumar

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल की आंखों पर निक्की तंबोली ने नाखूनों से किया हमला, शो छोड़कर इलाज के लिए निकली एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल



Source link