KGF Chapter 2: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त का कहना है कि वह फिल्म केजीएफ के दूसरे भाग में अधीरा की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. संजय दत्त इस समय कैंसर से जुझ रहे हैं. कन्नड़ सुपस्टार यश के साथ अभिनेता संजय दत्त नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म में अभिनेत्री रवीना टंडन भी दिखाई दने वाली हैं.

फिल्म ‘केजीएफ’ का पहला भाग 2018 में हिट साबित हुआ था. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह काला टी-शर्ट और कार्गो पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं, वहीं उन्होंने चश्मा भी पहन रखा है. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, “गियरिंग अप फॉर अधीरा. हैशटैग केजीएफ चैप्टर-2.”

फिल्म “केजीएफ 2” को पहले से ही बहुप्रतीक्षित फिल्म माना जा रहा है. “केजीएफ चैप्टर 1” के लिए दर्शकों से एक शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, जिसने न केवल भारत में बल्कि सम्पूर्ण दुनियां में लाखों दिल जीत लिये थे, निर्माताओं ने एक साल पहले केजीएफ चैप्टर 2 का पहला पोस्टर लॉन्च किया था जिसमें रहस्यमयी अधीरा से परिचित करवाया गया था.

एक बड़े पैमाने पर बनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में दर्शकों को आश्चर्यजनक अनुभव देने के लिए तकनीक का जबरदस्त इस्तेमाल किया है. केजीएफ 2 में ‘रॉकिंग सुपरस्टार’ यश, संजय दत्त, रवीना टंडन जैसे कलाकारों की शानदार भूमिका है.

विजय किरागंदुर द्वारा निर्मित और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ 2 को एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित प्रतिष्ठित नामों द्वारा पेश किया जाएगा और यह कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ होने वाली एक बहुभाषी फ़िल्म है.

ये भी पढ़ें: 

हिंदू मुस्लिम मुद्दे को लेकर शुरू हुआ फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का विरोध, ट्विटर पर ट्रेंडिंग बना #ShameOnAkshayKumar

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल की आंखों पर निक्की तंबोली ने नाखूनों से किया हमला, शो छोड़कर इलाज के लिए निकली एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल



Source link