Madhur Bhandarkar ने Karan Johar पर लगाया फिल्म का नाम चुराने का अरोप, पढ़ें क्या है पूरा मामला

Madhur Bhandarkar ने Karan Johar पर लगाया फिल्म का नाम चुराने का अरोप, पढ़ें क्या है पूरा मामला

 

बॉलीवुड के निर्देशक Madhur Bhandarkar ने शुक्रवार को इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के खिलाफ अपने नेटफ्लिक्स शो के लिए ‘ Fabulous Lives of Bollywood Wives’ टाइटल का दुरुपयोग करने के लिए शिकायत दर्ज की. ट्वीट में मधुर ने लिखा है- करण जौहर और अपूर्वा मेहता ने मुझसे पूछा था कि अगर वो अपनी सीरीज का नाम बॉलीवुड वाइफ्स रख सकते हैं. मैंने उन्हें मना कर दिया था कि क्योंकि मेरा एक प्रोजेक्ट इसी नाम से रिलीज होने वाला था.

ट्वीट में मधुर आगे लिखते हैं, अपनी सीरीज का नाम Fabulous Lives of Bollywood Wives रख उन्होंने गलत काम किया है. मेरे प्रोजेक्ट को नुकसान मत पहुचाएं. प्लीज मेरे प्रोजेक्ट को बर्बाद न करें. मेरी आपसे विनम्र अपील है कि आप टाइटल बदल लीजिए.’ आपको बता दें, मधुर का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. फैंस भी इस ट्वीट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नज़र आ रहे हैं. कोई करण की तरफदारी कर रहा है तो कोई करण को आरोपी बता रहा है.

 

ये शो 27 नवंबर को Netflix पर रिलीज किया जाएगा. ये बॉलीवुड अभिनेताओं सीमा खान, महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी सोनी की पत्नियों के जीवन में अधारित है. शो का ट्रेलर पिछले शुक्रवार को रिलीज किया गया था और इसमें शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान, भावना की बेटी अनन्या पांडे, संजय और समीर अतिथि भूमिका में हैॆ. आपको बता दें, मधुर भंडारकर की आखिरी निर्देशित फिल्म साल 2017 में आई फिल्म इंदु सरकार थी. इसमें नील कुलीन मुकेश, अनुपम खेर और मानव विज के साथ मुख्य भूमिका में थे.

Source link