Sania Mirza से Shoaib Malik ने पूछा-पाकिस्तानी आपको किस नाम से पुकारते हैं तो टेनिस स्टार बोलीं-भाभी

Sania Mirza से Shoaib Malik ने पूछा-पाकिस्तानी आपको किस नाम से पुकारते हैं तो टेनिस स्टार बोलीं-भाभी

 

पाकिस्तान के जाने-माने एक्टर फवाद खान एक वीकली एंटरटेनमेंट वेब शो होस्ट करते नज़र आते हैं. इस शो का नाम है- Our Guess Tonight जिसमें दो सेलिब्रिटीज गेसिंग गेम खेलते नज़र आते हैं. सेलेब्स एक-दूसरे से कुछ सवाल पूछते हैं जिसके उन्हें चार मिनट के अंदर एक शब्द में सही जवाब देने होते हैं. हाल में शो में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके क्रिकेटर पति शोएब मलिक नज़र आए. सबसे पहले शोएब ने सानिया से सवाल पूछे और सानिया ने बेहतरीन गेम खेला.

उन्होंने तकरीबन 10 में से 8 सही शब्द गेस किए.सानिया का जनरल नॉलेज देख शोएब ने चुटकी ली कि वह चीटिंग कर रही हैं और उन्हें सारे जवाब पहले से बता दिए गए. वहीं, शोएब की जब बारी आई तो उनका गेसिंग गेम कुछ कमजोर रहा. वह लॉन का सही शब्द गार्डन नहीं बता पाए.

वहीं,गेम के दौरान ये भी पता चला कि शोएब को अपने बेटे इजहान की नैपी बदलना बिलकुल पसंद नहीं है. इस गेम में सानिया जीतीं और शोएब हार गए लेकिन दोनों ने इस गेम को बहुत एन्जॉय किया. शोएब ने आखिरी सवाल में सानिया से पूछा-पाकिस्तानी आपको क्या कहकर पुकारते हैं तो उन्होंने जवाब दिया-भाभी. शोएब बोले नहीं, वो आपको सानिया कहते हैं.

आपको बता दें कि सानिया और शोएब ने 12 अप्रैल 2010 को शादी की थी.मलिक ने सानिया से शादी के अपने फैसले के बारे में खुलासा किया था कि वह दोनों देशों के संबंधों के बारे में बिल्कुल चिंतित नहीं थे. उनके अनुसार, जिस व्यक्ति से उसकी शादी हो रही है, उसका प्यार उसके लिए महत्वपूर्ण है न कि उसका देश. शोएब ने कहा था, “नहीं, बिल्कुल नहीं . एक शादी में, आप अपने आप को इस बात की चिंता नहीं करते हैं कि आपका साथी कहाँ से है या देशों के बीच या राजनीति में क्या चल रहा है. वह हमारा डोमेन नहीं है. यदि आप किसी से प्यार करते हैं और उस व्यक्ति से शादी कर लेते हैं, जो उस सभी मामलों में होना चाहिए, भले ही आप किस देश से आते हैं.

Source link