33 C
Mumbai
Sunday, April 18, 2021
Home Entertainment Shehnaaz Gill के साथ शादी की वायरल तस्वीर पर Sidharth Shukla ने...

Shehnaaz Gill के साथ शादी की वायरल तस्वीर पर Sidharth Shukla ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या है सच्चाई

हाल ही में उनकी शादी को लेकर भी खासी चर्चा चली थी. लेकिन इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी शादी के बारे में चल रही खबरों को लेकर बेहद रोचक अंदाज में अपनी बात रखी है. दरअसल ट्विटर पर अपने एक फैन के साथ बात करते वक्त सिद्धार्थ शुक्ला ने इसे लेकर स्थिति साफ कर दी कि उन्होंने शादी नहीं की है. फैन के सवाल को लेकर सिद्धार्थ ने लिखा कि भाई कुंवारा टैग अच्छा है. मैं तो कुंवारा हूं फिर भी कुछ मीडिया वालों ने शादीशुदा करार कर दिया है. शायद वो लोग मेरे बारे में मुझसे ज्यादा अच्छी तरह जानते होंगे.

वायरल हुई सिद्धार्थ और शहनाज की शादी की फोटो

दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच के स्पेशल बॉन्ड को लेकर दोनों ही सेलिब्रिटी लगातार चर्चा में रहते हैं. इसके अलावा शहनाज गिल कई बार खुलकर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी है. हालांकि सिद्धार्थ ने हमेशा दोनों को अच्छा दोस्त ही कहा है. कुछ दिनों पहले कुछ फैन्स ने दोनों की तस्वीरों को एडिट करके पति-पत्नी के तौर पर दिखाया था. इन तस्वीरों को लेकर भी काफी वक्त तक चर्चा बनी रही थी.

Shehnaaz Gill के साथ शादी की वायरल तस्वीर पर Sidharth Shukla ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या है सच्चाई

सिद्धार्थ ने ट्विटर पर शादी को लेकर सफाई में लिखा, ”भाई कुंवारा टैग अच्छा है. मैं तो कुंवारा हूं फिर भी कुछ मीडिया वालों ने शादीशुदा करार दे दिया है. मुझे लगता है मेरे बारे में मुझसे ज्यादा उन्हें पता है.

फैन्स के दिए हर गिफ्ट का करता हूं इस्तेमाल

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि जब भी मुझे किसी फैन या समर्थक से कोई गिफ्ट मिलता है तो मैं उसका इस्तेमाल जरूर करता हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं जब भी सोशल मीडिया पर जाता हूं तो ज्यादातर पोस्ट्स को पढ़ता हूं. अगर मैं कहूं कि सभी पोस्ट को पढ़ लेता हूं तो ये सही नहीं होगा लेकिन मैं ज्यादातर पोस्ट को देखता जरूर हूं. मुझे तारीफ भी सुनने को मिलती है तो कई बार सकारात्मक आलोचना भी सुनने को मिलती है. मैं इसपर ध्यान देता हूं और काम भी करता हूं. मुझे जब भी कोई गिफ्ट मिलता है तो किसी ना किसी तरह में इसका इस्तेमाल जरूर करता हूं, मैं जानता हूं कि किसी ने इसे बेहद प्यार से भेजा है.

ये भी पढ़ें-

पापा सैफ से हिटलर और स्टालिन पर बात करती हैं Sara Ali Khan, कहा- सेट पर जाकर सीखीं एक्टिंग की जरूरी बारीकियां

Corona के मामले हुए कम तो काम पर लौटी बच्चन Family , ऐश्वर्या-अभिषेक और अमिताभ बच्चन ने शुरू की फिल्मों की शूटिंग



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu