33 C
Mumbai
Thursday, January 28, 2021
Home Entertainment TMKOC: नौकरी जाने पर कुंवारे पोपटलाल बेचेंगे सब्जी, क्या पूरी होगी जीवनसाथी...

TMKOC: नौकरी जाने पर कुंवारे पोपटलाल बेचेंगे सब्जी, क्या पूरी होगी जीवनसाथी मिलने की तमन्ना?

नौकरी जाने पर कुंवारे पोपटलाल बेचेंगे सब्जी, क्या पूरी होगी जीवनसाथी मिलने की तमन्ना?


तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में हर किरदार की अपनी अलग कहानी है. इन दिनों आप शो में देखेंगे कि पोपटलाल काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं. दूसरों की नींद उड़ा देने वाले पोपटलाल की अब खुद नींद उड़ी हुई है. दरअसल, कोरोना लॉकडाउन का असर पोपटलाल के जीवन पर भी पड़ा है. तूफान एक्सप्रेस से वो नौकरी से हाथ धो बैठे हैं.TMKOC: नौकरी जाने पर कुंवारे पोपटलाल बेचेंगे सब्जी, क्या पूरी होगी जीवनसाथी मिलने की तमन्ना?अब उनके सामने ये संकट है कि वह क्या करें. ऐसे में पोपटलाल ने कार रिपेयरिंग का काम सीखने की शुरुआत की है. वह इसे सीखने के लिए जी-तोड़ मेहनत करते हैं लेकिन गैरेज में काम करते हुए उन्हें काफी मुश्किलें पेश आती हैं. हद तो तब हो जाती है जब पोपटलाल जैक और हथोड़े से कार के टायर का स्क्रू खोलने की कोशिश करते हैं लेकिन उनके हाथ से हथोड़ा छूट जाता है और हवा में उछल जाता है.

यह देखकर आसपास के लोगों के होश उड़ जाते हैं क्योंकि आप सोच ही सकते हैं कि उड़ता हुआ हथोड़ा अगर किसी से सिर पर गिर जाए तो उसका क्या हश्र होगा. इस घटना के बाद पोपटलाल समझ जाते हैं कि मैकेनिक का काम उनके लिए बिलकुल सही नहीं है और वो किसी दूसरे काम के तलाश में निकल पड़ते हैं. पोपटलाल नए काम के बारे में सोचते हैं तभी उनकी नज़र कॉलोनी में सब्जी खरीदने वाली महिलाओं पर पड़ती है.

TMKOC: नौकरी जाने पर कुंवारे पोपटलाल बेचेंगे सब्जी, क्या पूरी होगी जीवनसाथी मिलने की तमन्ना?

उन्हें यह काम सही लगता है क्योंकि इस काम से एक तीर से दो निशाने हो सकते हैं. एक तो उन्हें सब्जी बेचकर पैसे मिल सकते हैं और साथ ही उनकी जीवनसाथी की तलाश भी हो सकती है. दूसरी बात, सब्जी खरीदने पुरुष कम और महिलाएं ज्यादा आती हैं तो पोपटलाल को जीवनसाथी मिलने की तमन्ना और बढ़ जाती है. अब देखना ये कि क्या सच में पोपटलाल सब्जी बेचेंगे और क्या उन्हें जीवनसाथी मिल पाएगा?

Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu