33 C
Mumbai
Saturday, January 16, 2021
Home Entertainment Twitter War: कंगना को अपनी पीआर बनाना चाहते हैं दिलजीत, बोले- दिमाग...

Twitter War: कंगना को अपनी पीआर बनाना चाहते हैं दिलजीत, बोले- दिमाग से तो जाता ही नहीं मैं इसके

बॉलीवुड स्टार रंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच एक बार फिर से जुबानी जंग शुरू हो गई है. दरअसल, कंगना ने किसान आंदोलन और किसानों की पैरोकारी करने वाले दिलजीत पर इस आंदोलन के दौरान विदेश में छुट्टियां मनाने का आरोप लगाया है. दरअसल, दिलजीत ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ वैकेशन की तस्वीरें शेयर की थीं जिन्हें देखकर कंगना भड़क गई और उनपर तंज कस दिया. ऐसे में दिलजीत भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी कंगना को जबरदस्त अंदाज में रिप्लाई कर दिया है. दोनों की ये ट्विटर वार अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

कंगना ने दिलजीत की तस्वीरों पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “वाह मेरे भाई! देश में आग लगाकर किसानों को सड़क पर बिठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मज़ा ले रहे हैं. वाह! इसको कहते हैं लोकल क्रांति.”

कंगना के इस ट्वीट का जवाब देते हुए दिलजीत ने ट्वीट किया, “मुझे ये समझ नहीं आता कि इसे किसानों से दिक्कत क्या है? मैडम जी, पूरा पंजाब ही किसानों के साथ है, आप ट्विटर के भुलेखे में जिंदगी जी रहे हो. आपकी तो कोई बात भी नहीं कर रहा.”

मामला यहीं शांत नहीं हुआ दिलजीत के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कंगना आगे लिखती हैं, “वक्त बताएगा दोस्त, कौन किसानों के हक के लिए लड़ा और कौन उनके खिलाफ. सौ झूठ एक सच को छिपा नहीं सकते और जिसको सच्चे दिल से चाहो, वो तुम्हें कभी नफरत नहीं कर सकता. तुझे क्या लगता है, तेरे कहने से पंजाब मेरे खिलाफ हो जाएगा? हाहा… इतने बड़े सपने मत देख, तेरा दिल टूट जाएगा.”

इसके बाद दिलजीत ने जो कंगना को जवाब दिया वो सोशल मीडिय पर सबसे ज्यादा सुर्खियों में है. दिलजीत ने ट्वीट किया, “इसे मैं अपने पीआर के लिए ना रख लूं? दिमाग से तो जाता ही नहीं मैं इसके…”

Twitter War: कंगना को अपनी पीआर बनाना चाहते हैं दिलजीत, बोले- दिमाग से तो जाता ही नहीं मैं इसके

इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “किसान बच्चे नहीं हैं जो तेरी-मेरी बातें सुनकर सड़कों पर बैठ जाएं. वैसे तुझे अपने पर ज्यादा भुलेखा है. तुम भी हटती नहीं और सारा दिन मुझे ही देखती रहती हो. इन सवालों का जवाब भी लेना है अभी पंजाबियों ने, ये मत सोचना हम भूल गए.”

किसान आंदोलन को लेकर दिलजीत और कंगना में ट्विटर पर वॉर शुरू हुई जो कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. हालांकि ये दोनों स्टार्स कई बार एक दूसरे पर पर्सनल कमेंट भी करते दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें:

बिकिनी पहने पूल में अर्जुन कपूर के साथ इस अंदाज में नजर आई मलाइका अरोड़ा, देखिए अनसीन तस्वीरें

Talk Of The Town: अफेयर की खबरें के बीच कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के लिए उठाया बड़ा कदम, तस्वीरों में देखिए पूरा माजरा



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu