33 C
Mumbai
Saturday, January 16, 2021
Home Sports Virat Kohli और Anushka Sharma के घर आई नन्ही परी, खुशी से...

Virat Kohli और Anushka Sharma के घर आई नन्ही परी, खुशी से झूम उठे फैंस

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के घर नन्ही परी आई है. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मुंबई में बेटी को जन्म दिया है. अपने पहले बच्चे के जन्म पर कोहली काफी खुश हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पिता बनने की जानकारी दी.

‘विरुष्का’ के नन्ही परी के आने से उनके फैंस काफी खुश हैं. हालांकि, सभी उसकी पहली झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन कोहली ने अपने फैंस से कहा है कि उन्हें इस वक्त थोड़ी प्राइवेसी की जरूरत है. हालांकि, उन्होंने फैंस के प्यार और शुभकामनओं के लिए उनका शुक्रिया भी अदा किया.

ज्यादातर बड़े क्रिकेटर पहले बने बेटी के पिता

दिलचस्प बात यह है कि ज्यादातर बड़े क्रिकेटर्स पहले बेटी के ही पिता बने हैं. सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, रिकी पोंटिंग, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी जैसे कई दिग्गज क्रिकेटर्स पर नज़र डालें तो इन सभी के घर पहले बेटी ने ही जन्म लिया है. अब इस फेहरिस्त में किंग कोहली का नाम भी जुड़ गया है.

पैटरनिटी लीव पर हैं विराट

गौरतलब है कि विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए ही पैटरनिटी लीव पर ऑस्ट्रेलिया से वापस स्वदेश आ गए थे. वनडे और टी20 सीरीज खेलने के बाद उन्होंने एडिलेड में हुए पहले टेस्ट में भी हिस्सा लिया था. लेकिन इसके बाद वह आखिरी तीन टेस्ट छोड़कर भारत वापस आ गए थे.

कोहली अब अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सरज़मीन पर होने वाली टेस्ट सीरीज से टीम में वापसी करेंगे. इंग्लैंड क्रिकेट टीम चार टेस्ट, पांच टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारत दौरे पर आ रही है. इस दौरे की शुरुआत पांच फरवरी को पहले टेस्ट के साथ होगी.



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu