26 नवंबर को लॉन्च हो सकता है Xiaomi Redmi Note 9 5G, इस स्मार्टफोन से होगा मुकाबला

 

नई दिल्लीः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अब अपने स्मार्टफोन Redmi Note 9 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस फोन से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि कंपनी इसे 26 नवंबर को रात 8 बजे लॉन्च कर सकती है. इसकी पुष्टि करने के लिए कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर एक पोस्टर भी शेयर किया है.

Xiaomi Redmi Note 9 5G के फीचर्स

Xiaomi Redmi Note 9 5G में कई लेटेस्ट फीचर्स को भी शामिल किया जा सकता है. Redmi Note 9 5G में 108MP का प्राइमरी कैमरा सैटअप दिया जा सकता है. बताया जा रहा है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G SoC प्रोसेसल हो सकता है. इसमें FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.67-इंच IPS LCD डिस्प्ले पैनल दिया जाएगा. वहीं स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज हो सकता है. वहीं फोन में 4820 mAh की बैटरी दी जाएगी जो, 33 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

One Plus Nord से होगा मुकाबला

Xiaomi Redmi Note 9 5G को वनप्लस नॉर्ड से कड़ी टक्कर मिल सकती है. वनप्लस नॉर्ड में कंपनी ने 6.4 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दिया है. कंपनी ने स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेकशन दिया है. स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगान 765 प्रोसेसर के साथ आता है. साथ ही नॉर्ड में एंड्रीनों 620 जीपीयू दिया गया है. स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 4115mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है.

कंपनी ने अपने बाकी स्मार्टफोन की तरह नॉर्ड के कैमरा पर खास ध्यान रखा है. स्मार्टफोन के बैक पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. नॉर्ड में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा है, जबकि 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मेक्रो सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है. सेल्फी लेने के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इसे भी पढ़ेंः

10000 के बजट में लेना है नया फोन तो ये ऑप्शंस हैं आपके लिए बेस्ट, देखें लिस्ट

20000 की रेंज में खरीदना है बेस्ट कैमरा फोन तो इन ऑप्शंस पर डालिए एक नजर

Source link